Hindi Tech Blog

30 सितंबर 2018

एंड्राइड के लिए चर्चित गेम

Famous Android Game Apps
Android Game apps

नमस्कार मित्रों स्वागत है आपका अपना अंतर्जाल पर, आज मैं आपके लिए लेकर आया हूं एंड्राइड मोबाइल के लिए कुछ गेम एप्स, जैसा कि गेम खेलना सभी को अच्छा लगता है इसीलिए आज कुछ चर्चित गेम एप्स लेकर हाजिर हुआ हूं। 


Android Game apps
Baseball

1. बेसबॉल 9 - बेसबॉल खेलना चाहते हैं या सीखना चाहते हैं तो यह आपके लिए है, इसकी खास बात है इसके ग्राफिक्स और कंट्रोल्स जो गेम को और भी बेहतर बनाते हैं। इसमें आप प्लेयर्स अपडेट कर सकते हैं 99% यह लाइव बेसबॉल जैसा लगता है। 

Android Game apps
Real Cricket
2. रियल क्रिकेट 18 - दूसरी एप्स क्रिकेट के शौकीनों के लिए है, रियल क्रिकेट इस गेम एप में ग्राफिक्स के अलावा और भी कई विकल्प मौजूद हैं, इसमें बैटिंग और बॉलिंग भी है साथ ही लाइव टेलीविजन ब्रॉडकास्ट मिल जाता है। इसमें डीआरएस और थर्ड अंपायर का विकल्प भी दिया गया है, कुल मिलाकर अच्छा गेम है। 

Android Game apps
Archery
3. आर्चरी किंग - यह गेम काफी मशहूर है, निशानेबाजी के लिए एक अच्छा गेम है, वैसे तो यह साधारण गेम है लेकिन इस गेम से आप अपनी निशानेबाजी को थोड़ा मजबूत कर सकते हैं। इसमें तीर और कमान कस्टमाइज कर सकते हैं, और दूसरे प्लेयर्स के साथ खेल कर अपना लेवल भी बढ़ा सकते हैं। 

Android Game apps
NBA LIVE Mobile Basketball
4. एनबीए लाइव - दोस्तों अगर आपको बास्केटबॉल में रुचि है तो यह एक ऐसा गेम है जिसमें आप आसानी से बास्केटबॉल खेल सकते हैं। इसमें अच्छा ग्राफिक्स दिया गया है, इसमें कई लेवल पार करने होते हैं और अपनी टीम खुद चुन कर आगे बढ़ना होता है, इस गेम के कंट्रोल्स बहुत ही आसान है कुल मिलाकर बॉस्केटबॉल प्रेमियों के लिए एक अच्छा गेम है। 
अगर आप ये गेम खेलना चाहते हैं तो गूगल प्लेस्टोर पे जाएँ या फिर यहाँ दिए हुए गेम के नाम पे क्लिक करें,  डाउनलोड लिंक नाम में ही है। 

इमेज सोर्स -: गूगल प्ले स्टोर 

अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आ रहा है तो अभी इसके सदस्य बने और फेसबुक पर ताजा अपडेट पाने के लिए ब्लॉग का फेसबुक फेन पेज लाइक करें, धन्यवाद।

0 टिप्पणियां:

एक टिप्पणी भेजें

नमस्कार मित्रों मुझे आपकी टिप्पणी और सुझाव का इन्तजार है, साथ ही साथ अगर आपको लगता है की ब्लॉग में कहीं कोई लिंक काम नहीं कर रहा है तो मुझे अवश्य सूचित करें, धन्यवाद।

loading...