Hindi Tech Blog

29 मई 2018

फेसबुक के 3 नये फीचर्स

फेसबुक
नमस्कार मित्रों , एक लम्बे अंतराल बाद पोस्ट लिख रहा हूँ, आपको जरुर पसंद आएगा आज का आलेखतो चलते हैं आज के आलेख की और
फेसबुक ने हाल ही में तीन फीचर्स पेश कियें हैं जिनकी सहायता से यूजर्स को बहुत फायदा होने वाला है नये फीचर्स के अनुसार आप अपने विडिओ और फोटो बाद में देखने के लिए सेव कर सकते हैंवॉइस पोस्ट भी कर सकते हैं, इसकी कमी बहुत खल रही थी, मैंने कुछ दिनों पहले फेसबूक पर इस तरह का स्टेट्स भी लिखा थाये सभी नये फीचर्स सबसे पहले हम भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे। 

ये हैं नये 3 फीचर्स -:

1. वॉइस पोस्ट :- यूजर्स स्टोरी के साथ वोईस नोट पोस्ट कर पाएंगे साथ ही मोबाईल में सेव्ड इमेज जोड़ पाएंगे, और ये वोईस पोस्ट न्यूज फीड में भी शेयर कर पाएंगे

 2. स्टोरी आर्काइव :- यूजर्स स्टोरी बाद में देखने या शेयर करने के लिए सेव कर सकेंगे साथ ही सेव नहीं करने का विकल्प भी होगा

 3. फेसबुक क्लाउड :- फोन में स्टोरेज की समस्या को ध्यान में रखते हुए फेसबुक फोटोज और विडिओ सेव करने के लिए यह फीचर लाया गया है।  इसकी सहायता से फेसबुक कैमरे से ली गयी फोटो और विडिओ को फेसबुक क्लाउड में सेव करके बाद में इस्तेमाल कर सकते हैं। 
 
अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आ रहा है तो अभी इसके सदस्य बने और 
फेसबुक पर ताजा अपडेट पाने के लिए ब्लॉग का फेसबुक फेन पेज  लाइक करें.. धन्यवाद।

0 टिप्पणियां:

एक टिप्पणी भेजें

नमस्कार मित्रों मुझे आपकी टिप्पणी और सुझाव का इन्तजार है, साथ ही साथ अगर आपको लगता है की ब्लॉग में कहीं कोई लिंक काम नहीं कर रहा है तो मुझे अवश्य सूचित करें, धन्यवाद।

loading...