Hindi Tech Blog

21 जनवरी 2013

आज बधाइयाँ स्वीकार की जायेगी

नमस्कार मित्रों, मुझे ये कहते परम हर्ष हो रहा है की आज इस ब्लॉग का एक साल पूरा हो गया यानि आज इसकी पहली सालगिरह है, एक साल पहले जब मैंने ये ब्लॉग शुरू किया तो चार पांच पोस्ट करके छोड़ दिया था इसी बीच ब्लॉग को काफी मित्रों ने सराहा कुछ मित्रों ने तो ई -मेल के माध्यम से मुझसे कांटेक्ट किया तो कुछ मित्रों ने मोबाइल से,इस ब्लॉग को बनाने का उद्देश्य जो था वो धीरे-धीरे मुझे पूरा होता दिखा तो मैं इसमें एक्टिव हो गया, इसी बीच ब्लॉग टेम्पलेट भी काफी बार बदला लेकिन मुझे कोई अच्छे से टेम्पलेट का इन्तजार था, एक दिन वो मुझे मिल गया और वो टेम्पलेट मैंने लगा लिया जो अभी वर्तमान में है.... आज यह ब्लॉग धीरे-धीरे रफ्तार पकड रहा है, कुछ दोस्तों की मेहरबानी है कुछ उपरवाले की....

एक साल मैं ब्लॉग के कुछ पहलु-:


गूगल फ्रेंड बने - : 20

फेसबुक पेज फेन -: 54

कूल प्रविष्टियाँ -: 73

कुल टिप्पणियाँ -: 55


सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली प्रविष्टियाँ -:


इन्टरनेट की स्पीड बढाने वाला छोटा सा टूल

आप कितने वर्ष के हो चुके हैं

एंड्रॉयड फोन को व्यवस्थित कीजिये

loading...