HIndi tech Blog

13 सितंबर 2018

ऑनलाइन कमायें 5000 रूपये महिना, सिर्फ रोज आधा घंटे का वक्त दे।

OneAd

नमस्कार मित्रों, स्वागत है आपका अपना अंतर्जाल पे। 

आज का विषय है ऑनलाइन रूपये कैसे कमायें ? 

मित्रों फेसबुक और वाट्सएप्प पे रोज हम ऑनलाइन रहते ही हैं बस इनका सदुपयोग कीजिये। इंटरनेट पे बहुत सी एप है जो रूपये कमाने का वादा करती है, जिनमे से कुछ फेक है और कुछ सही है। अंतर्जाल पे विचरण करते हुए मुझे एक एप मिली जिसका रिव्यू मैंने पढ़ा फिर सोचा की ये एप भी फेक होगी और मैंने इंस्टाल करने का इरादा त्याग दिया। लेकिन कुछ दिनों बाद मुझसे रहा नहीं गया और मैंने आखिर वो एप इंस्टाल कर ही ली। ये एप एंड्राइड के लिए थी, इंस्टाल करके रजिस्टर क्या तो इसमें मुझे 3 रूपये प्राप्त हुए, उसके बाद एप के सहायता केंद्र में गया कुछ सहायता ली और एप को दिन में 30 मिनट का समय देने लगा आप विश्वास नहीं करेंगे 1 महीने में इस एप से मैंने 5000 रूपये कमा लिए, वो भी सिर्फ दिन का आधा घंटा एप को समर्पित करके। 

आप जरुर जानना चाहेंगे वो एप कौनसी है ? तो मित्रों वो एप है OneAd, इस एप को अधिकतर मित्र पहले ही इस्तेमाल कर चुके हैं वो जानते है की बहुत ही आसानी से इस एप से रुपया कमाया जा सकता है। 

 आपको क्या करना है? 

1. सबसे पहले यहाँ क्लिक करके एप इंस्टाल करें फिर अपने वाट्सएप नम्बर से रजिस्टर करें। 
2. अब आप अपने दोस्तों को इनवाइट करें रेफ़रर कोड डालने को कहें। 
3. अपने हर दोस्त को कहे कि कम से कम 10 सदस्य अपने नीचे एड करे। और उन 10 को कहे कि अपने नीचे कम से कम 10 सदस्य एड करे। 10 सदस्य एड करना मुश्किल नहीं है इतने तो आपके दोस्त या परिवार में ही मिल जाएंगे, इस तरह श्रृंखला बनती जाएगी और आपके खाते में बैलेंस बढ़ता जाएगा। 10 स्टेज तक आप पैसा कमाते रहेंगे। 
4. स्पीनर का विकल्प भी है इसमे उससे भी आप रुपए कमा सकते है। 
5. अपनी प्रोफाइल में जाएँ वहां अपनी बेंक डिटेल एड करें। 

बस रूल फॉलो कीजिये और ऑनलाइन कमाएं। 

मित्रों ये लॉक स्क्रीन एप है, इसका लॉक बन्द ना करें। आपको कुछ नहीं करना बस रोज एप ओपन करना है और रेफ़रर कोड शेयर करना है। कमाए हुए रुपये आप बैंक अकाउंट और पेटीएम में ट्रांसफर कर सकते हैं। शॉपिंग भी कर सकते है। कोई फेक नहीं है एक बार ट्राई जरूर करें। अधिक जानकारी के लिए एप में दिए गए सहायता वीडियो को देखें, आसानी से समझ आ जायेगा। और हाँ जरूरी नहीं की सिर्फ 5000 ही आप प्रत्येक महिना कमां सकेंगे, जैसे-जैसे आपके सदस्य बढ़ते जायेंगे आपके रूपये भी बढ़ते जायेंगे। 

एप हमें रुपया क्यों देती है? 
क्योंकि ये एप एक एडवर्टाइज एप है, और जो एड ये एप हमे दिखाती है उन एप्स डेवलपर से रुपया लेती है उसी में से कुछ मुनाफा हमें देती है।

अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आ रहा है तो अभी इसके सदस्य बने और फेसबुक पर ताजा अपडेट पाने के लिए ब्लॉग का फेसबुक फेन पेज  लाइक करें.. धन्यवाद।
Reactions:

0 टिप्पणियां:

एक टिप्पणी भेजें

नमस्कार मित्रों मुझे आपकी टिप्पणी और सुझाव का इन्तजार है, साथ ही साथ अगर आपको लगता है की ब्लॉग में कहीं कोई लिंक काम नहीं कर रहा है तो मुझे अवश्य सूचित करें, धन्यवाद।